बुधवार, 18 अप्रैल 2018

आर्थिक अपराध के शिकायत पर मिली सदन से निष्काषित की धमकी :- रंजीत राज


आर्थिक अपराध के शिकायत पर मिली सदन से निष्काषित की धमकी :- रंजीत राज
-------------------------------------------------------------------
भोजपुर, बिहार

दिनांक - 18.04.2018 को मासिक बोर्ड बैठक में नगर पंचायत जगदीशपुर, भोजपुर के मुख्य पार्षद मुकेश कुमार द्वारा भ्रष्टाचार पर माननीय उच्च न्यायालय पटना में दायर आपराधिक रिट याचिका 1309/2017 एवं नगर पंचायत में व्याप्त आर्थिक आतंकवाद के विरुद्घ स्थानीय स्तर से लेकर राज्य स्तर के
पदाधिकारीयों के पास लिखित शिकायत के मुद्दे पर धमकी भरे लहजे में मुझे कहा गया कि चाहे कितना भी लिखित शिकायत करो कुछ नही होगा और नगर पंचायत में जो भी शिकायत आवेदन दिए हो उसका निष्पादन नहीं होगा एवं अपने शक्ति का प्रयोग कर सदन से लगातार निष्काषित करता रहूँगा। इस संबंध में लिखित शिकायत मैंने अधिकारियों के पास किया हूँ।
                         नगर पंचायत जगदीशपुर के पदाधिकारी समाज एवं मानव कल्याण के बजाय अपने ही स्वार्थ सिद्धि में लगे रहते है। इस तरह का अपराध रूढ़िगत अपराधों की तुलना में अधिक गम्भीर स्वरूप के होते है, क्योंकि ये अपराध केवल व्यक्ति विशेष को ही नहीं, अपितु पूरे राष्ट्र और उसकी आर्थिक व्यवस्था तथा सामाजिक संघटना पर हानिकारक प्रभाव डालते है। यह अपराध करने के लिए धोखाधड़ी का सहारा लिया जाता है। जिसमें नगर पंचायत जगदीशपुर को महारत हासिल है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें