सोमवार, 4 मार्च 2024

लाभार्थियों का आयुष्मान कार्ड नि:शुल्क दिया जाएगा

लाभार्थियों के घर स्वयं जाकर बनाया आयुष्मान कार्ड: रंजीत राज

भोजपुर: नगर पंचायत जगदीशपुर के वार्ड संख्या छह के पार्षद मैं रंजीत कुमार उर्फ़ रंजीत राज सोमवार को अपने वार्ड के 57 लोगों को मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना के तहत हेल्थ कार्ड नि:शुल्क बनाया। मैं अपने वार्ड के लाभार्थियों के घर-घर जाकर रजिस्ट्रेशन कर आयुष्मान स्वास्थ्य कार्ड बनाया। मैं स्वयं लाभार्थियों के घर पहुंच कर कार्ड बना रहा हूं। इसके बाद सभी लाभार्थियों का आयुष्मान कार्ड नि:शुल्क  उपलब्ध कराने का कार्य करूंगा। पीडीएस दुकानों पर कार्ड बनाने का योजना है। लेकिन शनिवार और सोमवार को भी मेरे वार्ड में सीएससी

संचालक नहीं पहुंचे। इसकी जानकारी एसडीएम और बीडीओ जगदीशपुर को भी दिया गया है। मैं लाभार्थियों से अनुरोध कर रहा हूं कि जिनको भी कार्ड बनाना है। वह मेरे कार्यालय आ जाए या खुद में उनके घर तक जाकर कार्ड बना दूंगा। इसके लिए मेरे मोबाइल नंबर 9386162300 पर संपर्क करें। मैं हमेशा से जनहित के कार्यों के लिए तत्पर रहता हूं। मेरा काम ही है जनता की सेवा करना और आजीवन करता रहूंगा।
 #Whistleblowerranjeet #हमतैयारहै!

हमारी खबरों को अपने फेसबुक, टि्वटर, व्हाट्सएप के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें